Ratna Shastra: इन 5 राशियों की किस्मत का ताला खोल देगा ये चमत्कारी रत्न, राहु ग्रह से है इसका संबंध

हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता और समृद्धि हासिल करना चाहता है। आज हम आपको एक ऐसे रत्न के बारे में बताते हैं जो आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाने का काम करेगा।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ratna Shastra

Ratna Shastra: रत्न शास्त्र ज्योतिष की एक महत्वपूर्ण शाखा है जिसमें 9 रत्न और 84 उपरत्न का उल्लेख किया गया है। अगर इन रत्नों को नियमों के मुताबिक धारण कर लिया जाए तो यह व्यक्ति की सारी परेशानियों को दूर कर देते हैं। इन रत्नों को हमेशा राशि और लगन के मुताबिक धारण किया जाता है।

हर रत्न व्यक्ति के जीवन से नकारात्मकता को दूर कर सकारात्मक लाने का काम करता है। आज हम आपको एक ऐसे रत्न के बारे में बताते हैं जो व्यक्ति को अज्ञात भय से मुक्ति दिलाता है और नजर भी नहीं लगने देता।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।