Basant Panchami पर पहनने के लिए बेस्ट है ये सेलिब्रिटी स्टाइल आउटफिट, देखें यहां

Diksha Bhanupriy
Published on -
Basant Panchami

Basant Panchami Outfits: बसंत पंचमी का त्यौहार हिंदू धर्म में काफी महत्व रखता है। इस दिन विद्या और ज्ञान की देवी मां सरस्वती की पूजा अर्चना की जाती है और वसंत ऋतु का आगमन भी होता है। इस दिन माता की पूजा किए जाने का विधान तो है ही लेकिन पीले और सफेद रंग के कपड़े पहनना इस दिन काफी शुभ माना जाता है। इस खास दिन पर हर जगह पूजन अर्चन का आयोजन भी किया जाता है। अगर आपको भी इस दिन पर अपने ऑफिस या फिर वर्किंग प्लेस पर कोई इवेंट ज्वाइन करना है तो आज हम आपको परफेक्ट बॉलीवुड इंस्पायर्ड येलो आउटफिट के बारे में जानकारी देते हैं।

बंधनी साड़ी

आलिया भट्ट की इस बंधनी साड़ी को बसंत पंचमी के मौके पर पहना जा सकता है। इस साड़ी में येलो के साथ रेड और ओंब्रे कलर है और चारों तरफ से बंधनी डिजाइन बनी हुई है। पल्लू और बॉर्डर पर लाल और पीले रंग की बंधनी प्रिंट है और पट्टी बॉर्डर भी डिजाइन से सजी हुई दिखाई दे रही है। आलिया ने इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है आप इसे अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।