DC vs GT: आज आईपीएल 2024 में आमने-सामने होंगे दिल्ली और गुजरात, मैच से पहले यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

DC vs GT: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला आज यानि बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Rishabh Namdev
Published on -

DC vs GT: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला बुधवार 24 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल यह मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस (DC vs G) के बीच होने वाला है। 24 अप्रैल को होने वाले इस मुकाबले में ऋषभ पंत के सामने शुभमन गिल की चुनौती होने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि गुजरात अपना पिछला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ जीतकर इस मैच में उतरेगी। जिसके चलते गुजरात के पास आत्मविश्वास दिखाई दे सकता है। हालांकि दिल्ली इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर नहीं आ रही है ऐसे में गुजरात के लिए दिल्ली को हराना असंभव नहीं होगा।

जानें आज के मैच की पिच रिपोर्ट:

दरअसल आज का मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाला हैं। जानकारी के अनुसार दिल्ली की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी हैं। इस पिच पर पेसर्स को शुरुआती ओवर्स में मदद मिलती है। हालांकि इस मैदान का पहली इनिंग का एवरेज स्कोर 179 रन हैं। वहीं इस मैदान पर टॉस अहम रहता है जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी चुन सकती हैं,इस मैदान पर 70 फीसदी मुकाबले चेज होते है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।