क्या ऋषभ पंत को रिलीज करने वाली है दिल्ली कैपिल्टस? अब इस टीम से खेल सकते हैं केएल राहुल!

आईपीएल 2025 में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। दरअसल खबरों की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती है, वहीं केएल राहुल को भी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम रिलीज कर सकती है। ऐसे में आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rishabh Namdev
Published on -
क्या ऋषभ पंत को रिलीज करने वाली है दिल्ली कैपिल्टस? अब इस टीम से खेल सकते हैं केएल राहुल!

आईपीएल 2025 को लेकर फैंस में उत्सुकता अभी से देखी जा सकती है। वहीं टीमों के सामने मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी परेशानी देखी जा रही है। वहीं अब दिल्ली कैपिटल्स को लेकर एक खबर फेल रही है। दरअसल ऐसा खबरे आ रही हैं कि दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती है। हालांकि अगर ऐसा होता है तो इस आईपीएल में बड़ा उलटफेर देखने को मिलेगा। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि ऋषभ पंत इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

वहीं अगर लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को रिलीज करती है तो एक उलटफेर यह भी दिखाई देगा। दरअसल केएल राहुल यदि ऑक्शन में आते हैं तो उनपर पर कई टीमों की नजर रहेगी। दरअसल रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की नजर राहुल पर हो सकती है, क्योंकि टीम को एक मजबूत मिडिल आर्डर बैट्समैन की तलाश है।

क्या ऋषभ पंत को रिलीज करेगी दिल्ली कैपिटल्स?

दरअसल अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ऋषभ पंत को रिलीज करती है तो टीम के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है। टीम को एक मजबूत कप्तान की जरूरत होगी। वहीं टीम में फ़िलहाल ऋषभ के अलावा ऐसा कोई चेहरा नहीं है जो दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी का दावेदार हो। हालांकि टीम के पास बस थोड़ा ही वक्त है इस बड़े फैसले को लेने के लिए। दरअसल 31 अक्टूबर से पहले सभी टीमों को प्लेयर्स की रिटेंशन लिस्ट देना है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स को भी ऋषभ पंत को लेकर यह फैसला लेना होगा।

केएल राहुल पर बाकी टीमों की नजरे टिकी

वहीं केएल राहुल को लेकर भी कई खबरे सामने आई रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल 2025 से पहले लखनऊ की टीम राहुल को रिलीज कर सकती है। सूत्रों के अनुसार लखनऊ का खेमा केएल राहुल से खुश नहीं दिखाई दे रहा है। जिसके चलते उन्हें टीम से निकाला जा सकता है। हालांकि राहुल यदि टीम से रिलीज किए जाते हैं तो ऐसे में टीम को एक कप्तान की जरूरत होगी। वहीं उम्मीद जताई जा रही है की ऐसे में टीम ऋषभ पंत को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो राहुल पर भी बाकी टीमों की बड़ी बोली लग सकती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News