IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी पूरे सीजन से हुआ बाहर

मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग के इलाज के लिए अपने वतन ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं। वहीं अब वो इस सीजन में मैच खेलने के लिए वापस नहीं लौटेंगे।

Shashank Baranwal
Published on -
Mitchell Marsh

IPL 2024 Delhi Capitals: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, दिल्ली कैपटिल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार खिलाड़ी चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गया है। वहीं इस खिलाड़ी का टीम से जाना परेशानी का सबब बन सकता है। आइए जानते हैं विस्तार से…

यह खिलाड़ी पूरे सीजन से हुआ बाहर

ESPNCricinfo के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श IPL 2024 से बाहर हो गए हैं। दरअसल, वो अपने चोट की वजह से IPL 2024 के बचे हुए मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग के इलाज के लिए अपने वतन ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं। वहीं अब वो इस सीजन में मैच खेलने के लिए वापस नहीं लौटेंगे।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।