फैंस के लिए अच्छी खबर, T20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं Jasprit Bumrah

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इस समय इंडिया (India) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ T20 सीरीज खेल रहा है। टीम को बड़ा झटका लगा जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर चले गए। जसप्रीत को लेकर ये खबर सामने आ रही थी कि वह वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हाल ही में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वह अभी भी टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में अपनी पीठ की चोट से उबरने के लिए जसप्रीत मैच से बाहर थे। मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उन्हें अभी तक T20 वर्ल्ड कप से बाहर नहीं किया गया है। उनके पीठ में जो चोट लगी है उसके लिए उन्हें किसी भी सर्जरी की जरूरत नहीं है इसलिए कहा जा रहा है कि वह अभी भी T20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बन सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।