GT vs RCB: आईपीएल 2024 में आज होंगे 2 मुकाबले, पहले मैच में गुजरात के सामने बेंगलुरु की टक्कर, मैच से पहले यहां जानें आज की पिच रिपोर्ट

GT vs RCB: आईपीएल 2024 का 45वां मुकाबला आज यानि रविवार को गुजरात टाइटंस (GT) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के दिन आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे।

GT vs RCB: आईपीएल 2024 का 45वां मुकाबला रविवार 28 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दरअसल यह मैच गुजरात टाइटंस (GT) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होने वाला है। 28 अप्रैल को होने वाले इस मुकाबले में शुभमन गिल के सामने विराट कोहली की चुनौती होने वाली हैं।

दरअसल आज आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं। जिसमे दिन में खेले जाने वाला मुकाबला गुजरात बनाम बेंगलुरु का रहेगा। वहीं आपको बता दें कि गुजरात अपना पिछला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ हारकर इस मैच में उतरेगी। लेकिन बेंगलुरु इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर नहीं आ रही है ऐसे में गुजरात के लिए बेंगलुरु को हराना असंभव नहीं होगा।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।