IND vs Pak: रोहित शर्मा को आउट होने से बचाने के लिए अपने ही साथी से भिड़ा पाकिस्तानी खिलाड़ी, देखें वीडियो

Diksha Bhanupriy
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दुबई में चल रहे एशिया कप (Asia Cup) के सुपर 4 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। मैच की शुरुआत रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार बल्लेबाजी से की। उन्होंने 2 छक्के और 3 चौके लगाए लेकिन गलती से वो छठे ओवर की पहली गेंद पर कैच दे बैठे। रोहित शर्मा का यह कैच खुशदिल शाह ने लपक लिया उस समय क्रीज पर हारिस रऊफ बॉलिंग कर रहे थे। रोहित शर्मा को कैच होने से बचाने के लिए एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है और वो खुद अपने साथी से जाकर टकरा गया।

हारिस रऊफ की गेंद पर रोहित शर्मा की गलती से गेंद हवा में चली गई। गेंद को कैच करने के लिए फखर जमां आगे बढ़े लेकिन खुशदिल शाह भी कैच लपकने की कोशिश में थे। कैच पकड़ने की कोशिश में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से टकरा गए। हालांकि, रोहित आउट होने से नहीं बच पाए और खुशदिल ने कैच लपक लिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।