भारतीय महिला टीम ने Asia Cup 2022 पर किया कब्जा, श्रीलंका को दी करारी शिकस्त

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) ने देश का नाम एक बार फिर से गर्व से ऊंचा कर दिया है। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका को हराते हुए इंडिया ने सातवीं बार यह खिताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल मैच में प्लेयर्स ने धमाकेदार खेल दिखाते हुए मैच अपने नाम किया। स्मृति मंधाना की धुआंधार बल्लेबाजी भारतीय टीम की जीत की वजह बनी।

स्मृति मंधाना ने फाइनल मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 25 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के लगाकर 51 रन बनाए। टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 11 रनों का योगदान देते हुए उनका साथ दिया। दोनों ही खिलाड़ी नाबाद रहे और मैच इंडिया की झोली में गिरा दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।