IPL 2022 : लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रन से हराया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 12वां टूर्नामेंट लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल में खेला जा रहा है, जहाँ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 12 रन से जीत लिया है। ये टूर्नामेंट में उसकी लगातार दूसरी जीत है। लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 170 का टारगेट दिया था। SRH की टीम 157 रन ही बना सकी। लखनऊ की ओर से आवेश खान 4 और जेसन होल्डर ने 3 विकेट लिए।

SRH को आखिरी ओवर में 16 रन चाहिए थे, लेकिन उसके बैटर 3 रन ही बना सके। SRH की ओर से सबसे ज्यादा 44 रन राहुल त्रिपाठी ने बनाए। इसके बाद पूरन (34) का नंबर रहा। हैदराबाद ने अब तक 2 मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। LSG की ओर से कैप्टन केएल राहुल ने 68 और दीपक हुडा ने 51 रन की पारी खेली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”