IPL 2024: जानें आईपीएल 2024 का प्लेऑफ का गणित, लखनऊ की जीत से चेन्नई की बड़ी परेशानी, अब क्या RCB और PBKS कर सकती है क्वालीफाई?

IPL 2024: आईपीएल 2024 की ट्रॉफी की जंग अब धीरे-धीरे काफी रोमांचक होती जा रही हैं। हालांकि एक बार फिर इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) लगभग बाहर होती हुई नजर आ रही हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

IPL 2024: आईपीएल 2024 का अब महत्वपूर्ण दौर शुरू हो चुका है। दरअसल टूर्नामेंट के पहले दो हफ्ते बहुत ही रोमांचकारी रहे हैं। अब धीरे-धीरे प्लेऑफ की रेस भी रोमांचक होती जा रही हैं। दरअसल इस मंगलवार को, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक रोमांचक मैच हुआ, जिसमें लखनऊ ने विजय हासिल की। लेकिन इस जीत के बाद ही, अंकतालिका में काफी परिवर्तन आया है और सीएसके को बड़ा नुकसान हुआ हैं।

दरअसल अब सीएसके को प्लेऑफ के लिए कड़ी मेहनत करना होगी। वहीं लखनऊ पॉइंट्स टेबल में चेन्नई से ऊपर आ गई हैं। यानी अब लखनऊ की उम्मीद सीएसके से ज्यादा हो गई हैं। हालांकि अब चेन्नई को अपनी स्थिति पर गम्भीर विचार करना पड़ेगा। अब प्लेऑफ की रेस में कौन सबसे आगे है और किस टीम को इस प्लेऑफ की रेस में सफलता मिलेगी इसके ऊपर आज इस खबर में हम चर्चा करने वाले हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।