Khelo MP Youth Games 2023 : सितंबर से शुरू होंगे गेम्स, खेल मंत्री सिंधिया ने की तैयारियों की समीक्षा

Khelo MP Youth Games 2023 : मप्र सरकार ‘खेलो एमपी यूथ गेम्स-2023’ का आयोजन सितंबर 2023 में करने वाली है,  खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने मंगलवार को विभागीय अधिकारियों के साथ खेलो एमपी यूथ गेम्स की तैयारियों की समीक्षा की। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में पहली बार हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स की सफलता के बाद घोषणा की थी कि अब ‘खेलो एमपी यूथ गेम्स-2023’ का आयोजन किया जायेगा।

खेल मंत्री ने किया नाथू बरखेड़ा निर्माण स्थल का निरीक्षण

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती सिंधिया ने भोपाल के नाथू बरखेड़ा मे आकार ले रहे अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स काम्पलेक्स का निरीक्षण किया। बारिश और कीचड़ के बावजूद श्रीमती सिंधिया ने निर्माणाधीन पहले चरण के कार्यों की प्रगति का जायजा लिया। उन्होंने ईस्ट-वेस्ट पवेलियन, एथलेटिक ट्रेक, हॉकी टर्फ, हॉकी प्रेक्टिस टर्फ आदि का निरीक्षण कर अधिकारियों और संबंधित प्रोजेक्ट हेड को कार्य को गुणवत्तापूर्ण और समय-सीमा में कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....