LSG vs CSK: आईपीएल 2024 में आज लखनऊ बनाम चेन्नई की होगी भिड़ंत, मैच से पहले यहां जाने पिच रिपोर्ट

LSG vs CSK Pitch Report: आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला शुक्रवार 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (LSG vs CSK) के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

LSG vs CSK Pitch Report: शुक्रवार 19 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला खेला जाएगा। जानकारी दे दें की यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स (LSG vs CSK) के बीच खेला जाना है। दरअसल लखनऊ की टीम इस सीजन में अच्छी दिखाई दे रही हैं। लखनऊ के सामने आज चेन्नई सुपर किंग्स को हराने की बड़ी चूनौती होगी। दरअसल चेन्नई टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ इस सीजन शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस बार चेन्नई की टीम की सबसे बड़ी कमजोरी उनकी गेंदबाजी नजर आ रही है। वहीं ऐसे में अब चेन्नई की टीम को गेंदबाजी के विभाग में सुधार करना होगा। हालांकि चेन्नई के बल्लेबाज इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन आज चेन्नई के बल्लेबाजों के सामने लखनऊ के गेंदबाजों की कठिन चुनौती होगी। दरअसल इस सीजन लखनऊ के बल्लेबाज भी जमकर रन बरसा रहे हैं, जबकि चेन्नई के गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।