MI vs RCB Pitch Report: आईपीएल में आज आमने-सामने होंगे विराट और रोहित, मैच से पहले जानें आज की पिच रिपोर्ट

MI vs RCB Pitch Report: आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ वानखेड़े के मैदान में भिड़ेगी। वहीं आज देखना होगा कि इस सीजन में अभी तक एक ही मुकाबला जीत पाई मुंबई इंडियंस और आरसीबी में से कौन इस मुकाबले में विजय हो पाएगी।

MI vs RCB Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज का मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। 5 बार की चैंपियन रही मुंबई इस सीजन में एक ही मैच जीत पाई है। मुंबई इंडियंस को पहले गुजरात और फिर सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम ने अपना पिछला मुकाबला दिल्ली की टीम से जीत लिया था। वहीं आज दोनों टीमें के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। एक ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम है जिसने भी इस सीजन में सिर्फ एक ही मुकाबला जीता हैं। वहीं दूसरी ओर 5 बार की चैंपियन मुंबई है जिसका भी यहीं हाल हैं। वहीं आइए मैच से पहले जानते है कैसी होगी मुंबई की पिच?

दरअसल आईपीएल 2024 में बेंगलुरु को अपने पहले मुकाबले में सीएसके के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की थी। लेकिन एक जीत के बाद बेंगलुरु को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। दरअसल बेंगलुरु की टीम ने 5 मैचों में से 1 में ही जीत हासिल की है जिसके चलते टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर मौजूद है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।