आईपीएल 2025 में नहीं नजर आएंगे MS धोनी? CSK के स्टार ने दिया यह बड़ा हिंट

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 में नजर आंएगे या नहीं इसपर अभी भी संदेह बना हुआ है। वहीं अब इसे लेकर उन्होंने खुद एक बड़ा बयान दिया है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को 31 अक्टूबर से पहले अपने रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। ऐसे में MS धोनी किस तरह से टीम से जुड़ेंगे इसे लेकर अभी भी फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं।

Rishabh Namdev
Published on -
आईपीएल 2025 में नहीं नजर आएंगे MS धोनी? CSK के स्टार ने दिया यह बड़ा हिंट

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया में सबसे चहिते प्लेयर्स में से एक रहे हैं। MS धोनी की कप्तानी में भारत 28 साल के बाद 2011 में वनडे वल्र्डकप जीता था। इसके साथ महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जिताई है। जिसके चलते MS धोनी को क्रिकेट का बादशाह भी कहा जाता है। हालांकि MS धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, लेकिन धोनी आईपीएल में अभी भी शानदार परफॉर्म करते हैं। वहीं इस बार फिर धोनी आईपीएल में खेलेंगे या नहीं इसे लेकर कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है।

दरअसल आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। 31 अक्टूबर से पहले सभी टीमों को अपने रिटेंशन प्लेयर्स की लिस्ट जारी करना है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। टीम के आगे सबसे बड़ी चुनौती अपने बड़े प्लेयर्स को रिटेन करने की है।

अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की रिटेंशन लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। टीम धोनी को रिटेन करती है या नहीं इसपर अभी भी सवाल बना हुआ है। जबकि एक सवाल यह भी उठ रहा है कि MS धोनी इस आईपीएल का हिस्सा होंगे या नहीं? हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि MS धोनी को लेकर अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि CSK मैनेजमेंट की 29-30 अक्टूबर को होने वाली मीटिंग में महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं।

मैं इस खेल को कुछ साल और इंजॉय करना चाहता हूं : MS धोनी

बता दें कि MS धोनी ने आईपीएल की कप्तानी छोड़ दी है। जिसके चलते पिछले वर्ष टीम की कमान ऋतुराज गायकवाड़ ने संभाली थी। ऐसा माना जा रहा था कि पिछला सीजन MS धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन होगा। हालांकि इसपर अभी तक संदेह बना हुआ है कि MS धोनी आगामी सीजन में टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं। दरअसल धोनी ने अभी तक अपनी अवेलिबिलिटी के बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। हालांकि एक इवेंट के दौरान MS धोनी ने एक हिंट देते हुए कहा कि “मैं इस खेल को कुछ साल और इंजॉय करना चाहता हूं। मुझे खुद को 9 महीने तक फिट रखना पड़ता है, ताकि ढाई महीने IPL खेल सकूं। इसके लिए प्लान करना जरूरी होता है।​​” बता दें कि पिछले सीजन धोनी का शानदार सीजन रहा था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News