Pakistan Vs Sri Lanka Asia Cup : पाक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। एशिया कप (asia cup) टी-20 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका (pakistan vs sri lanka) के बीच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है जहाँ पाक के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। हसन अली की जगह नसीम शाह और उस्मान कादिर की जगह इफ्तिखार अहमद की वापसी हुई है। वहीं, श्रीलंका की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि पांच बार की चैंपियन श्रीलंका और दो बार की चैंपियन पाकिस्तान आज आमने-सामने है। इस बार श्रीलंका का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहा है और यह टीम एशिया कप जीतकर वापसी का एलान कर सकती है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन बहुत ही साधारण रहा है। वहीं, पाकिस्तान भी एशिया कप जीतकर टी20 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी मजबूत करना चाहेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”