Virat Kohli: दोबारा पिता बने विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म, रखा ये नाम

दोबारा माता-पिता बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक ही पोस्ट को शेयर किया है। उस पोस्ट में लिखा है कि सभी को बताते हुए यह खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को वमिका के छोटे भाई को जन्म दिया है।

Shashank Baranwal
Published on -
Virat Kohli

Virat Kohli & Anushka Sharma: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी, रन मशीन विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोबारा माता-पिता बन गए हैं। अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए दिया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

दोबारा माता-पिता बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक ही पोस्ट को शेयर किया है। उस पोस्ट में लिखा है कि सभी को बताते हुए यह खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को वमिका के छोटे भाई और अपने बच्चे अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया है। पोस्ट में आगे लिखा है कि जीवन के इस खूबसूरत वक्त में आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। वहीं इस वक्त गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध भी किया गया है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।