IPL 2023: Virat Kohli का शानदार शतक देख एक्साइटेड हुई Anushka, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

IPL 2023

IPL 2023 Viral Pics: इन दिनों देश में इंडियन प्रीमियर लीग की दीवानगी देखी जा रही है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देते हुए सीजन में खुद को बनाए रखा है। मैच में विराट कोहली के बल्ले से शानदार शतक निकलते हुए देखा गया। की पारी के दम पर आरसीबी ने दिए गए लक्ष्य को 19 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

विराट की इस शानदार पारी को देखकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने हस्बैंड के शानदार खेल की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज स्टोरी शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कमाल की पारी थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।