क्या इस बार रोहित शर्मा होंगे RCB के कप्तान? इस दिग्गज ने दिया टीम को बड़ा सुझाव

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए आईपीएल हमेशा से ही सबसे आकर्षक क्रिकेट टूर्नामेंट रहा है। दरअसल इसमें अपनी पसंदीदा टीम के प्लेयर्स को सपोर्ट करने के लिए भारी भीड़ मैदान में देखने को मिलती है।

वहीं इसके साथ ही अपनी टीम को सपोर्ट करने के कोई भी मौका क्रिकेट फैंस नहीं छोड़ते हैं। इसके साथ ही जब भी आईपीएल की बात होती है, तो विराट कोहली की टीम आरसीबी का जिक्र जरूर होता है। दरअसल इसका एक कारण यह है, कि इसमें कई बड़े खिलाडी है। लेकिन इसके बाबजूद भी आजतक यह टीम आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है।

वहीं इसे लेकर टीम ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हालांकि टीम ने आईपीएल के फाइनल मैच भी खेले हैं। लेकिन आज तक टीम ट्रॉफी नहीं उठा पाई है। वहीं अब इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेट मोहम्मद कैफ ने आरसीबी की टीम को एक बड़ी सलाह दी है।

रोहित शर्मा को टीम में शामिल करने का दिया सुझाव

दरअसल मोहम्मद कैफ ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रोहित शर्मा को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है। जानकारी के अनुसार आईपीएल के 2025 के सीजन के लिए जल्द ही मेगा ऑक्शन होने वाला हैं। वहीं इससे पहले टीमें खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट जारी करेंगी। जानकारी के अनुसार ऐसे में इस बार कई टीमें बड़े फैसले ले सकती है।

जानिए मोहम्मद कैफ का क्या है कहना?

ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस भी इस साल कई चौंकाने वाले निर्णय ले सकती हैं। दरअसल सबसे बड़ा सवाल रोहित शर्मा को लेकर उठ रहा है, क्या वे टीम में शामिल किए जाएंगे या नहीं। वहीं इसे लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का कहना है कि रोहित शर्मा को एक कप्तान के रूप में ही खेलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को यह सुझाव दिया है कि उन्हें रोहित शर्मा को टीम में शामिल करना चाहिए।

दरअसल कैफ का कहना है कि ”आरसीबी को चांस लेना चाहिए और किसी भी तरह रोहित शर्मा को मना लेना चाहिए। उन्हें टीम का कप्तान बनाना चाहिए। हो सकता है कि वे एक बल्लेबाज की तरह बहुत ज्यादा रन न बना पाएं। लेकिन वे जानते हैं कि प्लेइंग इलेवन किस तरह से बनानी है।”


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News