Apple iPhone 14 Launch Event: आज लॉन्च होंगे 4 आईफोन, एक Apple Watch और कई प्रॉडक्ट्स, यहाँ देखें पूरा ईवेंट

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। लंबे समय के बाद Apple iPhone 14 का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है। बुधवार को यानि आज 10:30 बजे रात (IST) को कई डिवाइस लॉन्च होने जा रहे हैं। इस लिस्ट में आईफोन 14 सीरीज शामिल है। Apple iPhone 14 Launch Event 2022 में आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो, आईफोन 14 Plus और iPhone 14 Pro मैक्स भी शामिल है। साथ ही आज ईवेंट में एप्पल Watch series 8, Watch series 8 Pro, Watch SE 2 और Airpods Pro लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा ipad 10th जनरेशन भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढ़े… Royal Enfield जल्द करेगा बड़ा धमाका, लॉन्च करेगा अपनी 5 नई Motorcycle, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

यदि आपको भी इन डिवाइस का इंतजार है और आप भी एप्पल के इस खास कार्यक्रम (Apple Event 2022) का हिस्सा बनना चाहते हैं तो इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। बता दें की ब्राजील में बिना चार्जर के आईफोन की बिक्री पर बैन लगा दिया गया है। आप यूट्यूब, एप्पल टीवी और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर Apple iPhone 14 लॉन्च ईवेंट को देख सकते हैं। आइए जानें आप कैसे इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"