अब नए कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में Audi A4, यहां देखें आकर्षक लुक और फीचर्स

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। महंगी लक्जरी कार खरीदने के शौक़ीन लोगों के लिए ऑडी (Audi) एक बेहतर ऑप्शन है।  दुनिया में ये कर बहुत पसंद की जाती है , कीमत महंगी होने के बावजूद जर्मनी की इस कार के कद्रदान दुनिया में बहुत लोग हैं।  भारत में भी ऐसे कद्रदानों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

ये हैं नए कलर और कीमत

ऑडी को पसंद करने वालों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कंपनी ने इसे और आकर्षक लुक दिया है। कंपनी ने Audi A4 को आज दो नए रंगों के साथ उतारा (Audi A4 launched in two new colors)  है। ये दो नए कलर हैं टैंगो रेड और मैनहट्टन ग्रे। कंपनी ने इसमें दो नए फीचर्स जोड़े हैं। Audi A4  के प्रीमियम वैरिएंट की कीमत 43,12,000 रुपए है जबकि प्रीमियम प्लस की कीमत 47,27,000 रुपए है वहीं टेक्नोलॉजी वैरिएंट की कीमत 50,99,000 रुपए है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....