Jio यूजर्स के लिए शानदार खबर! इस रिचार्ज प्लान में अब मात्र 9 रुपये में मिलेगा इतना डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

क्या आप भी एक Jio यूजर हैं? अगर ऐसा है तो हम आपको बता दें कि Reliance Jio ने एक शानदार और नया रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो बेहद सस्ता और शानदार Benefits के साथ आता है।

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए एक नया और शानदार वार्षिक रिचार्ज प्लान पेश किया है। दरअसल इस प्लान के तहत, यूजर्स सिर्फ 9 रुपये प्रति दिन की दर से 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य कई सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। वहीं यह प्लान खासतौर पर उन लोगों के लिए बहुत ही उपयोगी माना जा रहा है, जो कम खर्च में अधिक डेटा और कॉलिंग सेवाएं चाहते हैं।

दरअसल इस प्लान की बात की जाए तो इसकी कुल कीमत 3599 रुपये है, और यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस खबर में आइए, इस प्लान के Benefits पर नजर डालते हैं।

यहां जानिए इसके शानदार Benefits:

बता दें कि Reliance Jio का 3599 रुपये वाला वार्षिक प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जो कम कीमत में ज्यादा फायदे ढूंढते हैं। दरअसल इस प्लान में प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही Jio TV और Jio Cloud का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है।

इसके साथ ही पूरे साल के लिए इस प्लान की कुल कीमत 3599 रुपये है, जिसे प्रतिदिन केवल 9 रुपये के हिसाब से तोड़ा जा सकता है। हालांकि आपको जानकारी दे दें कि, Jio Cinema का सब्सक्रिप्शन इसमें शामिल नहीं किया गया है, जिसके लिए अलग से रिचार्ज आपको करना होगा।

Jio, Airtel और Vodafone Idea को चुनौती दे रहा BSNL

दरअसल टेलीकॉम इंडस्ट्री में वर्तमान स्थिति पर नजर डाली जाए तो इसमें Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी प्रमुख कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं, जिससे कुछ यूजर्स BSNL की ओर रुख कर चुके हैं। ऐसे में अब BSNL भी देशभर में अपने 4G नेटवर्क को विस्तार देने पर जोर दे रहा है और 2025 तक 1 लाख 4G टावर लगाने का लक्ष्य कंपनी द्वारा किया गया है, जिससे उसकी सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार हो सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News