आ रही है Honda की पहली Flex-Fuel बाइक, पेट्रोल और इथेनॉल दोनों से चलेगी मोटरसाइकिल, यहाँ जानें डिटेल्स

रिपोर्ट की माने तो साल 2024 के अंत तक तक होंडा की फ्यूल फ्लेक्स मोटरसाइकिल लॉन्च हो सकती है।

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। होंडा (Honda) भारत में अपनी नई फ्यूल-फ्लेक्स बाइक को पेश की तैयारी में है। टोयोटा ने हाल ही में अपनी फ्यूल फ्लेक्स कार को पेश किया था, लेकिन अब भारत में फ्यूल फ्लेक्स बाइक भी जल्द नजर आ सकती है। बता दें की फ्यूल-फ्लेक्स बाइक पेट्रोल और इथनॉल दोनों ही प्रकार के फ्यूल से चल पाएगी, ईंधन को चुनने का ऑप्शन यूजर्स को मिलेगा। प्रसिद्ध टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने इस बात का ऐलान भी कर दिया है।

यह भी पढ़े…पुलिस की गिरफ्त में Vaishali Takkar सुसाइड केस का आरोपी, एक्ट्रेस को कर रहा था प्रताड़ित

कंपनी ने यह भी दावा किया है की अगले दो सालों में होंडा ही फ्यूल-फ्लेक्स बाइक भारत में पेश की जा सकती है। होंडा ने मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया से फ्यूल फ्लेक्स बाइक बनाने की योजना बना रहा है। फिलहाल होंडा ब्राजील समेत अन्य कई देशों में फ्यूल फ्लेक्स बाइक की बिक्री भी कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी कंप्यूटर मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारियां भी कर रही है।

यह भी पढ़े…OnePlus Ace Pro का नया Genshin Edition जल्द होगा लॉन्च, कंपनी द्वारा लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, जानें फीचर्स

रिपोर्ट की माने तो साल 2024 के अंत तक तक होंडा की फ्यूल फ्लेक्स मोटरसाइकिल लॉन्च हो सकती है। बता दे की इससे पहले भी भारत में TVS की फ्यूल-फ्लेक्स बाइक पहले से ही मौजूद है, जिसका नाम Apache RTR 200 Fi E100 है। इसी के साथ होंडा भारत में फ्यूल फ्लेक्स बाइक लाने वाली दूसरी कंपनी बन जाएगी।