जल्द खुल सकता है भारत का पहला Apple Store! 12 पदों पर हो रही हायरिंग

Apple Store : काफी लंबे भारत में एप्पल के प्रोडक्ट काफी पहले से बिक रहे हैं। लेकिन अब तक कंपनी का कोई ऑफलाइन आधिकारिक स्टोर भारत में मौजूद नहीं है।

Apple Store : काफी समय से चल रहे इंतजार के बाद अब भारत में एप्पल अपना आधिकारिक स्टोर खोलने जा रहा है। कहा जा रहा है कि भारत में एप्पल अपने दो स्टोर खोल सकता है हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी इन दिनों लोगों को रोजगार देने के लिए हायरिंग कर रही है। एप्पल ने कई पदों के लिए वेकेंसी जारी की है जिस पर हायरिंग की जा रही है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही एप्पल भारत में अपना स्टोर खोल सकती है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं काफी लंबे भारत में एप्पल के प्रोडक्ट काफी पहले से बिक रहे हैं। लेकिन अब तक कंपनी का कोई ऑफलाइन आधिकारिक स्टोर भारत में मौजूद नहीं है। क्योंकि अब तक इंस्पायर और अन्य स्टोर्स पर एप्पल के प्रोडक्ट यूज़र्स को मिल जाते थे लेकिन ये एप्पल के आधिकारिक स्टोर नहीं होते हैं। ऐसे में अगर भारत में एप्पल स्टोर खुल गया तो एप्पल के प्रोडक्ट खरीदने का अनुभव आपका बदल जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी भारत में अपना स्टोर खोल सकती है।

12 पदों पर हो रही हायरिंग –

क्योंकि अभी 12 पदों पर कंपनी हायरिंग कर रही है। इन पदों पर हो रही हायरिंग टेक्निकल स्पेशलिस्ट, बिजनेस एक्सपर्ट, सीनियर मैनेजर, स्टोर लीडर के साथ अन्य पद शामिल। है इसकी जानकारी सोशल मीडिया पलटफोर्म लिंक्डइन पर दी गई है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद ही लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि ये भारत के लिए हायरिंग हो रही है क्योंकि शायद भारत में स्टोर ओपन हो सकता हैं। अगर भारत में स्टोर खुल जाता है तो यूज़र्स को ज्यादा प्रोडक्ट किफायती दाम में मिल सकेंगे। साथ ही एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी यूज़र्स को मिल पाएंगे। अभी तक ऑथोराइज़्ड स्टोर्स पर यूज़र्स को ज्यादा बेनिफिट्स नहीं मिल पाते हैं और प्रोडक्ट्स भी काफी कम अवेलेबल होते हैं।