इस दिन किया जाएगा iPad Mini 7 लॉन्च! यह जानकारी आई सामने

क्या आप भी Apple के नए प्रोडक्ट्स को बेहद पसंद करते हैं? यदि ऐसा है तो आपको बता दें कि Apple जल्द ही अपने iPad Mini 7 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

इस दिन किया जाएगा iPad Mini 7 लॉन्च! यह जानकारी आई सामने

Apple अपने प्रोडक्ट्स को लेकर हमेशा चर्चा में बना रहता है। वहीं अब एक बार फिर इसके प्रशंसकों के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल iPhone 16 सीरीज की सफल लॉन्चिंग करने के बाद, अब एप्पल ने अपने अगले बड़े प्रोडक्ट—iPad Mini 7—को लॉन्च करने की तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं अब इसके यूजर्स को इस प्रोडक्ट का बेसब्री से इंतजार है।

जानकारी के अनुसार iPad Mini 7 के मार्केट में आने की खबर ने टेक जगत में और एप्पल के यूजर्स के बीच में चर्चा शुरू कर दी है। वहीं इसे लेकर यूजर्स में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। इस खबर में जानिए इस नए डिवाइस के लॉन्च से पहले अहम जानकारी।

अब इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की तैयारी में Apple

दरअसल Apple ने हाल ही में अपनी चर्चित iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया था, इस दौरान iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max को लॉन्च किया गया था। वहीं इन फोन को दुनियाभर में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब जानकारी सामने आई है कि Apple अपने नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग करने के लिए तैयार हो चुका है। जानकारी के मुताबिक इनमें सबसे चर्चित नाम iPad Mini 7 का भी बताया जा रहा है, जो iPhone 16 सीरीज के बाद Apple का अगला बड़ा लॉन्च हो सकता है।

इस दिन किया जा सकता है लॉन्च

दरअसल Bloomberg के प्रसिद्ध पत्रकार Mark Gurman के मुताबिक, iPad Mini 7 की लॉन्चिंग 28 अक्टूबर 2024 को iOS 18.1 की घोषणा के साथ ही की जा सकती है। हालांकि, Apple द्वारा अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं इसके साथ ही, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple 1 नवंबर 2024 को एक इवेंट आयोजित करने का विचार कर रहा है, वहीं इस इवेंट में लोगों के सामने यह नया टैबलेट पेश किया जा सकता है। वहीं यह इवेंट Apple के यूजर्स और टेक समुदाय के लिए एक बड़ी खबर बताई जा रही है। वहीं अब यूजर्स द्वारा कंपनी के इस नए iPad Mini 7 का इंतजार किया जा रहा है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News