सैमसंग का नया लैपटॉप लॉन्च, 30 मिनट की चार्जिंग में मिलेगी 8 घंटे की बैटरी लाइफ, अन्य फीचर्स भी जबरदस्त, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Samsung New Laptop

New Laptop 2023: साउथ कोरियन ब्रांड सैमसंग ने अपना नया लैपटॉप “Samsung Galaxy Book 3 Go 5G” लॉन्च कर दिया है। यह गैलक्सी बुक 2 गो का सक्सेसर है। यह स्नैपड्रैगन 7C+ जेन 3 चिपसेट 6nm पर आधारित है। साथ में Adreno जीपीयू ऑनबोर्ड, 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलता है। यह Windows 11 OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है।

8 घंटे की बैटरी लाइफ

बुक 3 गो 5जी में 42.3Whr बैटरी यूनिट 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है। 30 मिनट की चार्जिंग में 8 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसका वजन 1.43 किलोग्राम है। यह 15.5mm पतला है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"