Lava Yuva 5G Phone: भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है LAVA का नया 5G फोन, कीमत 10 हजार रुपये से भी कम

Lava Yuva 5G Phone: लावा ने अपने नए स्मार्टफोन का टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें नए फोन के डिजाइन और कैमरा सेटअप के बारे में बताया गया है।

Lava Yuva 5G Phone: भारत की स्मार्टफोन कंपनी लावा जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस नए फोन का नाम लावा युवा 5G है। कंपनी ने इसका टीजर वीडियो भी जारी कर दिया है। जिसमें फोन के फीचर्स के बारे में बताया गया है। वहीं लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है ये फोन यूजर्स को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिलेगा।

कंपनी ने शेयर किया फोन का टीजर वीडियो

कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट लिखा है। ये पोस्ट लावा मोबाइल के आधिकारिक हैंडल से किया गया है जिसमें कैप्शन लिखा है कि‘#युवा 5जी – कमिंग सून!’ वही, कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को लेकर एक 14-सेकेंड का टीजर भी जारी किया है। इस वीडियो में फोन के डिजाइन और कैमरा सेटअप का खुलासा कर दिया गया है।

एआई फीचर्स के साथ आएगा कैमरा

दरअसल कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन इससे पहले ही फोन की लीक इमेज सामने आई थी। इससे ये बात तो साफ हो गई थी कि लावा युवा 5जी फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। जैसा कि आजकल हर मिड-रेंड स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। वहीं इस फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि ये कंपनी का पहला फोन है जिसका कैमरा एआई सपोर्ट के साथ आएगा।

कीमत 10 हजार से भी कम

लावा के नए स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार से भी कम है। वहीं कंपनी इसे कई फीचर्स के साथ लाने की तैयारी में है। लावा युवा 5G फोन में आपको MediaTek Dimensity 6080 SoC चिपसेट दिया जा सकता है जो फोन के प्रोसेसर को रन करेगा। वहीं इसके बाकी के फीचर्स में 6GB RAM, Android 13 पर बेस्ड ओएस, 16MP फ्रंट कैमरा, और 5000mAh की बैटरी के साथ ये फोन लॉन्च होगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News