LinkedIn में अब मिलेगा इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसा फीचर, शॉर्ट वीडियो फीड का यूजर्स को मिलेगा एक्सपीरियंस

LinkedIn New Feature: लिंक्डइन अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाला है। उसने अपने ऐप में इस एक नए फीचर की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। आइए जानते है इस फीचर में क्या खास होने वाला है।

LinkedIn New Feature: लिंक्डइन एक जॉब सर्चिंग साइट है। यहां पर लोग नौकरी से जुड़ी जानकारी शेयर करते है। लेकिन अब ये प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक को टक्कर देने वाला है। लिंक्डइन अपने प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट वीडियो फीचर लाने की कोशिश में है। इसके लिए उसने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। अगर ये टेस्टिंग सफल रही तो आने वाले कुछ महीनों में यूजर्स इंस्टाग्राम, फेसबुक की ही तरह लिंक्डइन शॉर्ट वीडियो भी देख पाएंगे।

लिंक्डइन ला रहा नया फीचर

टेकक्रंच की एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में बताया गया कि लिंक्डइन शॉर्ट वीडियो फीड फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर को लेकर उसने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट में बताया गया कि मैककिनी नाम की एक एजेंसी के स्ट्रेटेजी डायरेक्टर ऑस्टिन नल ने सबसे पहले इस फीड को देखा था। उन्होंने लिंक्डइन के इस नए फीचर का एक छोटा डेमो शेयर किया है। वीडियो में लिंक्डइन के नेविगेशन बार में एक नया वीडियो टैब दिखाई दे रहा है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava