Google Pixel 8 में मिलेगा ये खास फीचर, जानकारी लीक, कलर वेरिएन्ट को लेकर आई बड़ी अपडेट, यहाँ जानें

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphone: गूगल पिक्सल कई महीनों से चर्चा में है। अब तक इससे जुड़ी ढेरों जानकारी लीक हो चुकी है। स्मार्टफोन को लेकर नई अपडेट सामने आई है। इसका खुलासा लीकर वीडियो के जरिए हो चुका है। Google Pixel 8 इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। पिछले साल अक्टूबर में इसके वनीला कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आई थी। लेकिन अब इसके अन्य कलर वेरिएंट्स को लेकर अपडेट आई है।

मिलेगा ऑडियो मैजिक इरेजर फीचर

Pixel 8 का ब्लू कलर मॉडल भी उपलब्ध हो सकता है। साथ ही इसमें नया “Audio Magic Eraser ” फीचर मिल सकता है। ट्विटर उर्फ X पर वायरल हो रहे एक वीडियो टीज़र में इस बात के बारे में बताया गया है। हालांकि अब तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई घोषणा नहीं की है। ऑडियो मैजिक इरेजर के जरिए यूजर्स गूगल फोटोज ऐप पर जाकर वीडियो में साउन्ड को एडिट कर पाएंगे। बैकग्राउन्ड नॉयस को रिमूव करने या उसमें बदलाव करने की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

फीचर्स के बारे में

वहीं पिक्सल 8 राउन्डेड कॉर्नर के साथ आ सकता है। साथ में बड़ा रिक्टेनगुलर कट-आउट कैमरा मॉड्यूल और एलईडी फ़्लैश लाइट के फोन कर बैक में मिल सकता है। स्टोरेज की बात करें तो डिवाइस 128जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में दस्तक देगा। वनीला मॉडल में 6.2 इंच OLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसकी थिकनेस 12mm बताया जा रहा है। फ्रंट में सेल्फ़ी कैमरा के लिए एक कटआउट मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन Google Tensor G3 SoC से लैस होगा। इसके अलावा हैंडसेट 12W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा।

कलर वेरिएन्ट की डीटेल

बात कलर वेरिएन्ट की करें तो वनीला और ब्लू के अलावा गूगल पिक्सल 8 के लिए Licorice, Peony और Haze कलर वेरिएन्ट भी मिल सकता है। बेस मॉडल की संभावित कीमत 649 डॉलर तक हो सकती है।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News