ये हैं 10 हजार रुपये से कम कीमत में मिलने वाले 5 बेस्ट और लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, फीचर्स भी हैं शानदार, देखें लिस्ट

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Best Smartphones Under 10000: यदि आप भी सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम आ सकती है। हम आपको ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने में जा रहे हैं जिनकी कीमत 10000 रुपये से भी कम है। इतना ही नहीं इनके फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। ये डिवाइसेज बेहतरीन फंक्शन और अच्छे-खासे प्रोसेसर के साथ आता है। जो आपके पैसे के वैल्यू को भी को बचाएगा

Realme C33

यह चाइनीज कंपनी रियलमी के बजट स्मार्टफोन में से एक है। जिसकी कीमत 9,071 रुपये है। कमर्शियल वेबसाईट Amazon से आप इसकी खरीददारी कर सकते हैं। इस फोन को Unisoc T612 से लैसकिया गया  है। इसे सितंबर 2022 में लॉन्च किया गया था। डिवाइस में 3जीबी रैम, डुअल कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी मिलती है। साथ ही 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"