आ रहा ऑनर का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन, जल्द लेगा भारत में एंट्री , मिलेंगे कई खास फीचर्स, बढ़ेगी रियलमी की टेंशन, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -
honor x9b

Upcoming Smartphone: ऑनर 90 सीरीज के बाद भारत में नए Honor X9B लॉन्च होने वाला है। यह ब्रांड का मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारतीय बाजारों में यह फोन Realme 11 Pro सीरीज को टक्कर देगा है। इसके फीचर्स और लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिवाइस इस साल के अंत में लॉन्च हो सकता है।

डिस्प्ले

फोन के फीचर्स ग्लोबल वेरिएन्ट जैसे ही होंगे। ऑनर एक्स9बी 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्केट में दस्तक दे सकता है। इसके दो कलर वेरिएन्ट लॉन्च हो सकते हैं।

प्रोसेसर और स्टोरेज

डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 से लैस होगा। साथ में 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज से मिलेगा। इसमें 58000mAh बैटरी और 35W फास्ट चार्जिंग मिलता है।

कैमरा

ग्लोबल वेरिएन्ट में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। जिसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रावउड़े एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शामिल हैं। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा।

कीमत और लॉन्च

Honor 90 के मुकाबले यह ज्यादा सस्ता होगा। इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आसपास होगी। फोन के लॉन्च के साथ-साथ भारत में पहले TWS इयरबड्स की लॉन्चिंग होगी। दिसंबर में भारत में ऑनर अपना दूसरा स्मार्टफोन “Honor X9B” को लॉन्च करेगा।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News