Moto E13 और Moto X40 जल्द होंगे लॉन्च, स्मार्टफोन्स के फीचर्स से हटा पर्दा, जानें यहाँ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphones: इस साल मोटोरोला ने अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं। कुछ दिनों में Moto X40 की पेशकश कंपनी करने जा रहा है। अगले साल तक नए कई स्मार्टफोन्स भी लॉन्च होंगे। कुछ दिनों पहले ही मोटो जी13 को सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया था। अब Moto E13 को भी Geekbench बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है। साथ ही स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो चुका है।

Moto E13

यह मोटोरोला के किफायती स्मार्टफोन में से एक होगा। लिस्टिंग के मुताबिक इसे ARM Unisoc T606 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके साथ इस डिवाइस में 2जीबी रैम मिल सकता है, जो एंड्रॉयड 12 ओएस पर आधारित होगा। Geekbench  पर स्मार्टफोन का सिंगल कोर स्कोर 318 है और मल्टी कोर स्कोर 995 है। मोटो ई13 से जुड़ी अधिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। उम्मीद है बहुर जल्द अन्य डिटेल्स सामने आ सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"