Moto G42 और Motorola Edge 30 Ultra जल्द आ रहे हैं ये दो नए धांसू स्मार्टफोन, जाने कब होंगे लॉन्च

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल जुलाई में मोटोरोला अपने दो नए धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर सकते हैं। Moto G42 और Motorola Edge 30 Ultra (Moto G42 and Motorola Edge 30 Ultra) दोनों ही मोटोरोला के फ्लैग्शिप में लॉन्च होने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन है और जल्द ही मोबाईल मार्केट में एंट्री भी लेने वाले हैं। जहां  Moto G42 भारत में लॉन्च होने वाला है वहीं Motorola Edge 30 Ultra इस महीने चीन में लॉन्च किया जाएगा। अब तक कंपनी G सीरीज के कई स्मार्टफोन भारत में ला चुका है और Moto G42 की घोषणा भी कर चुका है। यह स्मार्टफोन 4 जुलाई 2022 को भारत में लॉन्च होगा, जिसके फीचर्स काफी कमाल के हैं।

यह भी पढ़े… Phone Bhoot: कैटरीना कैफ की नई फिल्म “फोन भूत” इस दिन होगी रिलीज, तारीख हुई कन्फर्म, जाने

इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बहुत पहले पर्दा उठ चुका है और इसके दो कलर वेरिएन्ट मौजूद है। भारत में इसकी कीमत 15000 रुपये तक हो सकती है। यह 6.4 इंच फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ आने वाला है। इसमें Qualcomm Snapdragon 680 Soc पाया जाएगा साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा के साथ मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को 5000mah की बैटरी 20W फास्ट चार्जिंग के साथ नजर आयेगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"