Moto G52 हुआ धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G52 को इस हफ्ते यूरोप में लॉन्च कर दिया है।  जिसके बाद इसके भारत में भी लॉन्च होने की अफवाह भी फैल चुकी है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G52 को इस हफ्ते यूरोप में लॉन्च कर दिया है।  जिसके बाद इसके भारत में भी लॉन्च होने की अफवाह भी फैल चुकी है। सूत्रों के मुताबिक इस महीने भारत में यह स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है, जिसकी कीमत करीब ₹20000 तक बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो इस स्मार्टफोन में AMOLED के जगह POLED देखने को मिल सकता है। जो बाकी स्मार्टफोन से इसे अलग बनाएगा हालांकि Motorola के अलावा ऐसी कई कंपनी है POLED का इस्तेमाल करती है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.5 इंच FHD+ हाई रिजोल्यूशन और 90hz रिफ्रेश रेट के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़े… Asus Zenbook 14X OLED: Asus के नए टचस्क्रीन लैपटॉप की कीमत और फीचर्स जान आप हो जाएंगे हैरान

बात Moto G52 के अन्य स्पेसिफिकेशन की करें तो यह 7.99 एमएम थिक 169ग्राम वजन के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसमें स्नैप ड्रैगन 680 soc उपलब्ध हो सकता है। इसमें यूजर्स को 50 मेगापिक्सल में मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर भी उपलब्ध होगा। साथ ही स्मार्ट फोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा 5000mah और फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ यूजर्स को पसंद आ सकता है।