Motorola का नया Flip स्मार्टफोन मचाएगा धमाल, लॉन्च से पहले हट गया डिजाइन और फीचर्स से पर्दा, देखें तस्वीरें

Motorola Razr 50 Ultra जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इससे पहले फीचर्स और डिजाइन लीक हो चुकी है। इंटरनेट पर स्मार्टफोन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

motorola razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra: मोटोरोला अपना नया फ्लिप (Foldable) स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। जुलाई में नए मोटोरोला रेजर 50 और मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा लॉन्च हो सकते हैं। नए “Razr 50 Ultra” में कई अपडेट्स भी देखने को मिलेंगे। लॉन्च से पहले ही डिजाइन और फीचर्स का खुलासा हो चुका है। कीमत पर भी बड़ी अपडेट सामने आई है।

डिस्प्ले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नया मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा 6.9 इंच प्लास्टिक OLED स्क्रीन, 165Hz रिफ्रेश रेट और 2640×1080 रिजोल्यूशन के साथ आएगा। वहीं बाहरी डिस्प्ले 4 इंच का होगा।

motorola razr 50 ultra

प्रोसेसर, बैटरी और स्टोरेज

डिवाइस Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज मिल सकता है। इसका वजन 184 ग्राम हो सकता है। बात बैटरी बैक की करें तो फोन 4000mAh की बैटरी मिल सकती है। चार्जिंग सपोर्ट की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इसके अलावा IPX8 भी मिलेगा, जो पानी से डिवाइस को प्रोटेक्ट करेगा।

कैमरा

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में Dual रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा और 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल हैं। इसकी संभावित कीमत यूरोप में 1099 यूरो यानि करीब 99,546 रुपये हो सकती है।

motorola razr 50

Motorola Razr 50 के बारे में

नया मोटोरोला रेजर 50 लेदर बैक के साथ आएगा। इसकें 3.63 इंच pOLED आउटर डिस्प्ले और 6.9 इंच में pOLED मेन डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। डिवाइस MediaTek Dimensity 7300X  5G चिपसेट से लैस होगा। 4200mAh की बैटरी मिल सकती है। 50 मेगापिक्सल मेन और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड रियर कैमरा मिलने की संभावना है।

Motorola Razr 40 Ultra

बता दें कि जून 2023 में Motorola Razr 40 Ultra ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था। कुछ महीनों के बाद ही इसकी एंट्री इंडियन मार्केट में हो गई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका सक्सेसर भी जल्द ही लॉन्च होगा। हालांकि लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने कोई भी आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की है।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"