Moto G22 जल्द होगा भारत में लॉन्च, ₹15,000 से भी कम होगी कीमत, जाने इसके चौंकाने वाले फीचर्स

Manisha Kumari Pandey
Updated on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट।  बीते दिनों Moto G22 यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हो चुका है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक यह स्मार्टफोन अप्रैल, 2022 में भारत में भी रिलीज किया जा सकता है। लेकिन ऑफीशियली भारत में इसके लांच होने की कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फोन के कीमत  की बात करे तो यह भारत में ₹15,000 से भी कम कीमत में उपलब्ध होगी इसकी कीमत करीब ₹14,190 तक होगी। कीमत  के मुकाबले इसके फीचर्स काफी बेहतरीन है। क्वॉड कैमरा (Quad camera setup) सेटअप, मीडियाटेक हेलिओ G37 performance के साथ इसके अन्य फीचर्स ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम होंगे।

यह भी पढ़े… BEML Recruitment: निकली भर्ती! Engineers कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

बता दें कि यह 4G सपोर्टेड स्मार्टफोन होगा। Motorola  भारतीय बाजारों में एक प्रसिद्ध ब्रांड के रूप में स्थापित हो चुका है और लोगों को इसके प्रोडक्ट भी काफी पसंद आते हैं। फीचर्स के साथ इसके दाम ही मिडिल क्लास लोगों को पसंद आ सकते हैं, क्योंकि यह काफी ज्यादा पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन आपके लिए साबित हो सकता है।  सिर्फ ₹15000 से भी कम दाम में 5000mah  की बैटरी एंड्रॉयड v12 ऑपरेटिंग सिस्टम यूजर्स को पसन्द आ सकता है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"