OnePlus 10T Review: गेमर्स के लिए बेहतर है स्मार्टफोन, 20 मिनट में फुल चार्ज, हो सकती ये दिक्कत, जानें

भारत में आज OnePlus 10T की सेल शुरू हो चुकी है। काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन की चर्चा हो रही है। स्मार्टफोन का लुक काफी शानदार है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। भारत में आज OnePlus 10T की सेल शुरू हो चुकी है। काफी लंबे समय से इस स्मार्टफोन की चर्चा हो रही है। स्मार्टफोन का लुक काफी शानदार है। स्मार्टफोन लॉन्च होते की लोगों की नजर इसके परफॉरमेंस पर है। OnePlus उन ब्रांड में से एक है, जिसकी तुलना सैमसंग और Apple से होने लगी है। इसी बीच कंपनी के फ्लैगशिप में लॉन्च हुए OnePlus 10T पर सभी की नजर है।

OnePlus 10T Review: गेमर्स के लिए बेहतर है स्मार्टफोन, 20 मिनट में फुल चार्ज, हो सकती ये दिक्कत, जानें

 

OnePlus 10T का लुक

वैसे तो स्मार्टफोन का लुक काफी हद्द तक OnePlus 10R से मिलता-जुलता है। हाल ही में OnePlus 10R को लॉन्च किया गया था। हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा की OnePlus 10T का कवर कंपनी के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में हल्का फीका है। बिना स्लाइडर, मटैलिक फ्रेम, ग्लॉसी मेटल फिनिश रियर पैनल, स्क्वेर कैमरा मॉड्यूल स्मार्टफोन को एक आकर्षक लुक देता है। लेकिन वजन अधिक लग सकता है।

यह भी पढ़े… Realme 9i 5G इस दिन होगा भारत में लॉन्च, लेजर लाइट डिजाइन ने बनाया लोगों को दीवाना, इतनी होगी कीमत

क्यों है खास?

OnePlus 10T एक आकर्षक लुक और बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। 6.7 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लोगों को अपनी ओर खींच भी सकता है। वहीं इसमें 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। गेमर्स के लिए बेहतर स्मार्टफोन है। इतना ही नहीं इसका 950 nits बिजनेस के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। वहीं स्मार्टफोन की अडैपटीव ब्राइटनेस भी अच्छा हो सकता है। OnePlus 10T का प्रोसेसर के बात करें तो इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 को लैस किया गया है, जो कीमत के हिसाब से कम लग सकता है। हालांकि इसकी परफॉरमेंस काफी अच्छी है।

OnePlus 10T Review: गेमर्स के लिए बेहतर है स्मार्टफोन, 20 मिनट में फुल चार्ज, हो सकती ये दिक्कत, जानें

बात कैमरा की करें तो OnePlus 10T में 50 मेगापिक्सल का IMX766 सेंसर दिया गया है। कैमरे से ली पिक्चर की क्वालिटी काफी अच्छी और क्लियर है। वहीं 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी इस सेटअप का हिस्सा है। स्मार्टफोन से गई तस्वीरें दिखने में काफी अच्छी है, ब्लर भी काफी कम है।

घर के बाहर बैटरी कर सकती है निराश

OnePlus 10T का बैटरी परफॉरमेंस काफी अच्छा है। क्योंकि यह 150 सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग के साथ है, इसलिए यह यूजर्स को संतुष्ट कर सकता हैं। स्मार्टफोन सिर्फ 20 मिनट फुल चार्ज होता है, जो आपको भी खुश कर सकता है। हालांकि ऐसे कई स्मार्टफोन अब तक मार्केट में आ चुके हैं, जो ऐसा फीचर देते हैं। भले की यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग के साथ आता है और OnePlus 10 Pro से बेहतर हो सकता है, लेकिन घर से बाहर या कहीं भीड़ में दिक्कत भी हो सकती है। क्योंकि स्मार्टफोन में 4,800mah की बैटरी है।