तहलका मचाने आ रहा है OnePlus Ace 2, सामने आए फीचर्स, मिलेगी 100W की चार्जिंग सुविधा, जानें सबकुछ

OnePlus Ace 2 बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है, फिलहाल कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है इसके फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। OnePlus Ace 2 को Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। आइए जानें OnePlus Ace 2 के फीचर्स।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द मार्केट में OnePlus के नए और दमदार स्मार्टफोन की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट की माने तो फिलहाल कंपनी OnePlus Ace 2 पर काम कर रही है। नई लीक की माने तो OnePlus Ace 2 के फीचर्स Realme GT Neo 5 से मिलते-जुलते फीचर्स होंगे। इस साल वनप्लस अपने कई डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Ace 2 में 6.7 इंच OLED डिस्प्ले Curved Edges के साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें…AIIMS Recruitment: यहाँ 254 पदों पर निकली भर्ती, 19 दिसंबर से पहले करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता और नियम

स्मार्टफोन में इसके अलावा 1.5K रिजोल्यूशन और एक ऑप्टिकल इन स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलता है। इससे पहले भी स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं। OnePlus Ace 2 को Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। और 16 जीबी का रैम भी मिलेगा। वहीं OnePlus Ace 2 में 5,000mAh की बैटरी 100W की चार्जिंग के साथ मिलेगा। कैमरा की बात करें तो OnePlus Ace 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 16 मेगापिक्सल कैमरा, दूसरा 8 मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा।

हालांकि अब तक कंपनी ने अब तक स्मार्टफोन को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। यह कहा जा रहा है की OnePlus Ace 2 ग्लोबल मार्केट में OnePlus 11R के नाम पर लॉन्च होगा। वहीं Realme GT Neo 5 में OnePlus Ace 2 जैसे होंगे, Realme GT Neo 5 चीन में लॉन्च हुए Realme K60 का राइवल होगा। उम्मीद है की कंपनी बहुत जल्द OnePlus Ace 2 को लेकर कोई अपडेट दे सकता है।