OnePlus Ace 2V आ रहा है मचाने तहलका, इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, ऐसे होंगे फीचर्स

Manisha Kumari Pandey
Published on -

OnePlus Ace 2V: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस ऐस 2वी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। हाल में कंपनी ने वनप्लस 11 5जी और वनप्लस 11आर की पेशकश की थी। और अब इस साल अपने तीसरे फोन को लॉन्च करने जा रही हो। इसकी घोषणा खुद कंपनी ने Weibo पर टीज़र जारी करते हुए किया है। इस डिवाइस को अब तक दो सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा जा चुका है। जिसमें TENNA और AnTuTu शामिल है। जहां मॉडल नंबर से जुड़ी अपडेट सामने आई थी।

OnePlus Ace 2V आ रहा है मचाने तहलका, इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, ऐसे होंगे फीचर्स

रिपोर्ट की माने तो OnePlus Ace 2V बेहतरीन परफॉरमेंस वाला डिवाइस साबित हो सकता है। वनप्लस के लवर्स को भी बेसब्री से इस मॉडल का इंतजार है। उम्मीद है कि कंपनी बेहद जल्द इससे जुड़ी जानकारी साझा करेगा। इसके लॉन्च की तारीख भी घोषित हो चुकी है। 7 मार्च को चीन में यह दस्तक देगा। वहीं ग्लोबल मार्केट में इसकी पेशकश वनप्लस नॉर्ड 3 के नाम से लॉन्च होगा।

OnePlus Ace 2V आ रहा है मचाने तहलका, इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म, ऐसे होंगे फीचर्स

 

वनप्लस ऐस 2वी की डिजाइन OnePlus Ace से बहुत अलग होगा। वहीं फीचर्स की बात करें तो यह MediaTek Dimensity 9000 या Dimensity 9000+ से लैस होगा। वहीं इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ में बड़ा डिस्प्ले सेंट्रल पंच हॉल के सरह मिलेगा। कंपनी का खास फीचर “Alert Slider” भी मिलेगा। अफवाएं हैं कि यह हैंडसेट 6.7 इंच AMOLED 1.5k डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्केट में एंट्री लेगा। इसके अलावा डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। AnTuTu लिस्टिंग के मुताबिक फोन LPDDR5/ 5x रैम, UFS 3.1 स्टोरेज और एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ आएगा। साथ में बेहतरीन स्कोर वाले CPU, मेमोरी, GPU और UX टेक्स्ट मिलेंगे।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News