OnePlus Open के फीचर्स लीक, डिजाइन को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानें कब लॉन्च होगा फोल्डेबल स्मार्टफोन

Manisha Kumari Pandey
Published on -
infinix foldable smartphone

Upcoming Foldable Smartphone: वनप्लस अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार है। सितंबर या अक्टूबर में यह लॉन्च भी हो सकता है। यहाँ बात OnePlus Open की हो रही है। डिवाइस लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहा है। वनप्लस लवर्स बेसब्री से इसका इंतजार भी कर रह हैं। आधिकारिक घोषणा से पहले ही डिवाइस के फीचर्स, डिजाइन और रेंडर से पर्दा हट चुका है। इंटरनेट पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

ऐसा होगा डिजाइन

वनप्लस ओपन के डिजाइन को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। फोन के एसपेक्ट रैशीयो में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। प्रोटोटाइप के मुकाबले हैंडसेट में वाइड एसपेक्ट मिलने की संभावना है। Oppo Find N2 की तरह यह चौड़े स्क्रीन के साथ आ सकता है। ताकि यूजर्स को वीडियो या इमेज देखने में कोई परेशानी न हो। साथ ही इसे पकड़ने में दिक्कत न हो। हालांकि यह वनप्लस का फोल्डेबल फोन ओप्पो के पिछले फोल्डेबल फोन के तुलना में बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं इसका आउटर फ्रेम फ्लैट होगा। बैक में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जो इसके लुक को और भी आकर्षक बनाता है।

डिस्प्ले के बारे में

वनप्लस का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन 7.8 इंच इनर 2K AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। वहीं 6.3इंच आउटर AMOLED डिस्प्ले समान रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी

हैंडसेट एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगा। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा साथ में 4800mAh की बैटरी 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकता है। वहीं कैमरा की बात करें तो OnePlus Open ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल कैमरा, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल पेरीस्कोप लेंस शामिल है। वहीं फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है, जिसमें 32 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News