आ रहा है ओप्पो का नया बजट-फ्रेंडली 5जी स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले फीचर्स और डिजाइन रेंडर्स लीक, यहाँ जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -
oppo new smartphone

Upcoming Smartphone: चाइनीज ब्रांड ओप्पो अपना नया बजट फ़्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। नए Oppo A2m को चीन के टेलीकॉम लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। इसके जरिए डिजाइन, प्राइस और स्पेसिफिकेशन से पर्दा हट चुका है। इससे पहले फोन को TENNA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था।

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर 

रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो ए2m मीडिया टेक ऑक्टा कोर डायमेनसीटी 700 SoC और Mali G57 MP2 GPU से लैस होगा। साथ में 6जीबी/8जीबी/12जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। यह एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगा।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"