आ रहा है Oppo Find X8, लॉन्च टाइम और फीचर्स लीक, पावरफुल प्रोसेसर और AI इंजन से होगा लैस, ये तारीख कर लें नोट 

Oppo Find X8 मार्केट में अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ जल्द ही एंट्री लेने वाला है। स्पेसिफिकेशन और फोन से जुड़ी जानकारी लॉन्च से पहले की सामने आ चुकी है। 

Oppo Find X8

Oppo New Smartphone: ओप्पो मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। जिसका नाम “Oppo Find X8” है। 24 अक्टूबर को घरेलू मार्केट चीन में फोन को कंपनी पेश कर करती है। इससे पहले स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर भी लीक हुआ है।

नए ओप्पो फाइन्ड X8 में बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। राउन्ड कॉर्नर के साथ फ्लैट फ्रेम मिलता है। वीडियो में डिवाइस को न्यूनतम बेज़ेल और अधिकतम व्यू एरिया के साथ देखा गया है। इसका लुक Oppo Find X7 की याद दिला सकता है।

Oppo Find X8

प्रोसेसर और स्टोरेज (Process and Storage)

स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 9400 चिपसेट से लैस होगा। AI इंजन भी दिया गया है। यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित होगा। 12जीबी रैम और 256 जीबी रैम मिलेगा। 1TB UFS 4.0 इन बिल्ड स्टोरेज भी मिलता है। इसकी थिकनेस 8.2mm और वजन 21x ग्राम ग्राम बताया जा रहा है। यह ग्लास मैटेरियल के साथ आएगा न की लेदर या फाइबरग्लास।

Oppo Find X8

डिस्प्ले और कैमरा (Camera and Display) 

स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा के साथ-साथ एक सिंगल पेरीस्कोप और LYT600 3x पेरीस्कोप कैमरा शामिल है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है।  6.5 इंच 1.5K रिजोल्यूशन BOE दिसपपले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है।

Oppo Find X8

स्मार्टफोन से अन्य फीचर्स (Oppo Find X8 Features)

फोन 5700mAh बैटरी, 80W वायर्ड सुपरVOCC चार्जिंग सपोर्ट, वायरलेस चार्जिंग और यूएसबी टाइप-सी चार्जर के साथ आ सकता है। इसमें आईफोन के डायनैमिक आइलैंड क्लोन जैसा केंद्रित फ्लूइड क्लाउड मिल सकता है। IP68 रेटिंग मिलने की संभावना है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News