भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme P1 Speed 5G, तारीख कर लें नोट, आकर्षक डिजाइन, मिलेगा AI कैमरा सिस्टम, जानें डिटेल

रियलमी का नया स्मार्टफोन मार्केट में अगले हफ्ते दस्तक देगा। फीचर्स सामने आ चुके हैं। इसे Dimensity 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट से लैस किया गया है।

Realme-P1 Speed 5g

Realme New Smartphone: रियलमी इंडियन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने Realme P1 Speed 5G के टीज़र के साथ-साथ फोन से जुड़ी कई जानकारी भी जारी कर दी है। यह बड़े बैटरी और आकर्षक डिजाइन के साथ जल्द ही मार्केट में एंट्री लेने वाला है।

रियलमी पी1 स्पीड 5जी 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा। ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए इसकी खरीददारी कर सकते हैं। बता दें कि इसी साल Realme P1 और Realme P1 प्रो भारत में लॉन्च हुए थे।

डिजाइन और डिस्प्ले (Design and Display)

फोन का पहला लुक सामने आ चुका है। यह पिछले मॉडल की तरह अल्ट्रा स्लिम डिजाइन और सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। थिकनेस 7.6mm है। OLED डिस्प्ले 92.65% स्क्रीन टू बॉडी रेशीयो मिलता है। 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Realme-P1 Speed 5g

गेमर्स के लिए बन सकता है बेहतर ऑप्शन (Processor and Storage)

रियलमी पी1 स्पीड 5जी को गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसे TUV SUD लैग गरी मोबाइल गेमिंग सर्टिफिकेट प्राप्त है। Dimensity 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट से लैस किया गया है। AnTuTu स्कोर 750,000 है। 90 एफपीएस फास्ट गेमिंग फीचर मिलता है। 26 जीबी रैम और 256जीबी ROM दिया गया है। 6050mm2 कूलिंग एरिया स्टेनलेस स्टील VC भी मिलता है, जो डिवाइस को गर्म होने से बचाता है।

अन्य फीचर्स भी कर लें नोट (Realme P1 Speed 5G Features) 

  • रियलमी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल AI कैमरा मिलता है।
  • 5,000mAh बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
  • यह GT मोड के साथ आता है।
  • IP65 रेटिंग से लैस किया गया है, जो फोन को पानी और गंदगी से प्रोटेक्ट करता है।
  • स्टेरियो डुअल स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News