Samsung Galaxy A23 और Galaxy A04 जल्द आ रहे हैं मचाने धूम, फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा, जानें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल सैमसंग लगातार अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है और जल्द ही कंपनी अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में जुट चुकी हैं। Samsung Galaxy A23 और Galaxy A04 (Samsung Galaxy A23 and Galaxy A04) बहुत जल्द मोबाइल मार्केट में एंट्री लें सकते हैं, बस थोड़े इंतजार की जरूरत है। कुछ समय पहले ही Samsung Galaxy A23 और Galaxy A04 के डिजाइन और फीचर्स लीक हुए थे, जो दिखने में काफी आकर्षक है।

यह भी पढ़े… Oppo Reno 8 के साथ कंपनी का पहला टैबलेट आज भारत में होगा लॉन्च, इतनी होगी Oppo के नए स्मार्टफोन की कीमत

Samsung Galaxy A23 को प्रसिद्ध सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। जिससे यह पता चल रहा है की स्मार्टफोन के कई स्टोरेज वेरिएन्ट लॉन्च होंगे। वहीं यह भी कहा जा रहा की ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। साथ ही यह एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। वहीं अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy A23 के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर यूजर्स को एक अच्छा फोटोग्राफी अनुभव भी दे सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"