कर लें तैयारी! जून में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, इससे पहले जान लें इनके बारे में थोड़ी जानकारी

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Upcoming Smartphone in June:- कुछ दिनों में ही जून शुरू होने वाला है। यदि आप भी इस महीने मोबाईल फोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काम की हो सकती है। इस महीने का स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, जिसकी लिस्ट हम आपको यहाँ बताने जा रहे हैं। इस लिस्ट में Oppo, Oneplus, POCO, Realme, Samsung, Xiomi और Motorola के बेहतरीन स्मार्टफोन भी शामिल है। तो आइए एक नजर इस लिस्ट पर डालते हैं।

Oppo Reno 8 Series

इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन शामिल है। Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 Pro Plus इस सीरीज में है। Oppo Reno 8 की कीमत करीब 29,000 रुपये और 34, 990 रुपये के बीच हो सकती है। Oppo Reno 8 Pro की कीमत 34000 रुपये से लेकर 40,700 रुपये तक हो सकती है। Oppo Reno 8 Pro Plus की कीमत 43000 रुपये से लेकर 46500 रुपये तक हो सकती है। तीनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित है, जिनके फीचर्स लगभग एक जैसे हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"