Upcoming Smartphones: ऑनर X9b से लेकर नथिंग फोन 2a तक फरवरी में लॉन्च होंगे ये 5 धांसू स्मार्टफोन, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

फरवरी में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। इस लिस्ट में ऑनर, नथिंग और ओप्पो समेत कई कंपनियां शामिल हैं। आइए जानें इस महीने कौन -कौन से नए स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में एंट्री लेंगे?

Manisha Kumari Pandey
Published on -
upcoming smartphones in february 2024

Upcoming Smartphones: फरवरी का महीना शुरू हो चुका है। यदि आप इस महीने नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिनों का इंतजार करें। क्योंकि आने वाले कुछ दिनों में कई प्रसिद्ध कंपनियां अपना स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में जुटी हैं। पिछले महीने वनप्लस 12, सैमसंग गैलक्सी S24 सेटरीस, रियलमी 12 प्रो और अन्य कई डिवाइस मोबाइल मार्केट में एंट्री ले चुके हैं।

iQOO Neo 9 Pro

वीवो का सब-ब्रांड आईक्यूओओ नया “Neo 9 Pro” पेश करने जा रहा है। 22 फरवरी को नियो 9 सीरीज की घोषणा होगी। इसमें 5150mAh बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस किया गया है। साथ में दो स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं। 50 मेगापिक्सल सोनी IMX920 प्राइमेरी कैमरा दिया गया है।

Honor X9b

इंडियन मार्केट में ऑनर का कमबैक हो चुका है। ब्रांड की फ्लैगशिप में Honor X9b की पेशकश 15 फरवरी को होने जा रही है। एंड्रॉयड 13 पर आधारित इस डिवाइस को स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस किया है। 108 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा मिलता है।

नथिंग फोन 2(a)

नथिंग ने हाल ही में अपने तीसरे स्मार्टफोन की घोसना कर दी है। MWC ईवेंट के दौरान Nothing Phone 2a से पर्दा हट सकता है। इसकी कीमत करीब 37,000 रुपये तक होगी। हैंडसेट में कई अपडेट्स नजर या सकते हैं।

Xiaomi 14 Ultra

मार्केट में जल्द ही शाओमी 14 सीरीज की एंट्री होने वाली है। इसमें Xiaomi 14 Ultra भी शामिल है। 26 से 29 फरवरी तक होने वाले MWC ईवेंट में डिवाइस की घोषणा हो सकती है।

ओप्पो F25

ओप्पों भी अपना स्मार्टफोन “Oppo F25 कुछ दिनों में लॉन्च कर सकता है। तारीख की घोषणा अब तक नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि फोन Oppo Reno 11F 5G का रिब्रांडेड वर्ज़न होना।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News