सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ वीवो का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च, लुक भी शानदार, जान लें कीमत और फीचर्स

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Vivo S18e

New Smartphone: वीवो ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज “Vivo S18” को लॉन्च कर दिया है। इस लाइनअप में नया Vivo S18e भी शामिल है, जो एक किफायती और मिड रेंज फोन है। इसमें कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं। वीवो एस18e के तीन कलर वेरिएन्ट उपलब्ध हैं- ब्लैक, व्हाइट और पर्पल। फिलहाल, डिवाइस की पेशकश चीन में हुई है। उम्मीद है कि यह जल्द ही भारत और अन्य देशों में दस्तक देगा।

Vivo S18e

कीमत

स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएन्ट मिलते हैं, जिनकी कीमत भी अलग-अलग हैं। 12जीबी+256जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 2099 CNY (करीब 24,975 रुपये) है। वहीं 12जीबी+512जीबी मॉडल की कीमत 2299 CNY (27,350 रुपये लगभग) है।

Vivo S18e

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर

वीवो S18e को MediaTek Dimensity 7200 से लैस किया गया है। साथ में LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज मिलता है। यह एंड्रॉयड 14 ऑरिजिन OS 4 पर आधारित है। फोन का वजन 193 ग्राम है।

Vivo S18e

डिस्प्ले और कैमरा

स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस फ्लैट OLED डिस्प्ले दिया गया है। 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1800 निट्स ब्राइटनेस मिलता है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया गया है। बैक में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल इसे आकर्षक लुक देता है। इसमें 50 मेगापिक्सल रियर प्राइमेरी कैमरा के साथ-साथ 2 मेगापिक्सल सेकन्डेरी कैमरा मिलता है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

बैटरी और अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo S18e में 4800mAh बैटरी के साथ 80W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा ब्लूटूथ 5.4, NFC, यूएसबी सी और वाईफाई 5.3 दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News