Xiaomi 13T इस दिन होगा लॉन्च, नोट कर लें ये डेट, फीचर्स और कीमत लीक, यहाँ जानें सबकुछ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Xiaomi 13T Launching Soon: हाल ही में शिओमी 13टी को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। अब स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख भी सामने आ चुकी है। Xiaomi 13T सीरीज 1 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे सकता है। बताया जा रहा है कि डिवाइस  Redmi K60 Ultra का रिब्रांडेड वर्ज़न है। फोन MediaTek Dimensity 9200+ SoC से लैस होगा।

इतनी हो सकती है कीमत

कंपनी ने अब तक Xiaomi 13T के लॉन्च के तारीख की तारीख की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की है। हालांकि इसके फीचर्स और कीमत लीक हो चुके हैं। कुछ दिन पहले Amazon पर Pro मॉडल को स्पॉट किया गया था। जिसके मुताबिक इसकी कीमत 799 यूरो (करीब 84,272 रुपये) हो सकती है। इसके अलावा डिवाइस को NBTC, IMDA और अन्य सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। यह Meadow Green कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है।

Xiaomi 13T के फीचर्स

शिओमी 13T प्रो के फीचर्स की बात करें तो यह 6.67 नच क्रिस्टलRes AMOLED स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि डिवाइस 5,000mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। साथ में ट्रिपल Leica रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा। इसके तीन स्टोरेज वेरिएन्ट उपलब्ध हो सकते हैं, लिस्ट में 12जीबी+256जीबी, 12जीबी+512जीबी और 16जीबी+1टीबी शामिल हैं।

रेडमी के60 अल्ट्रा इस दिन होगा लॉन्च

बता दें कि ग्लोबल मार्केट में रेडमी के60 अल्ट्रा के रिब्रांडेड वर्ज़न के रूप में शिओमी 13टी की पेशकश होगी। वहीं चीन में 3 अगस्त को Redmi K60 Ultra लॉन्च हो सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News