OLA ने किया ट्रिपल धमाका, इलेक्ट्रिक कार से हटाया पर्दा, लॉन्च हुए 2 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, यहाँ जानें खास बातें

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। कई महीनों से OLA के इलेक्ट्रिक कार की चर्चा हो रही है। लोगों को भी इंतजार था की कब यह नई इलेक्ट्रिक की घोषणा होगी। बता दे की कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस पर बड़ा सप्राइज़ दे दिया है। OLA के इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठ चुका है। इतना ही नहीं कंपनी ने आज 2 नए सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च किए हैं। आज 2 बजे कंपनी ने लॉन्चिंग ईवेंट के दौरान अपनी नई इलेक्ट्रिक कार से भी पर्दा हटा दिया है। रिपोर्ट की माने तो यह भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक फॉर व्हीलर होगी।

यह भी पढ़े… Xiaomi 12T Pro जल्द मचाएगा धूम, सामने आया पहला लुक, हो चुका है फीचर्स का खुलासा, जानें कब होगा लॉन्च

कार से जुड़ी कुछ खास बातें

OLA ने अपनी नई फ्यूचर इलेक्ट्रिक कार का खुलासा कर दिया है। वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो यह भी कहा जा रहा है की इसे एक बार चार्ज करने पर इसकी रेंज 500 किमी तक होगी। कंपनी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार को 2024 में लॉन्च करेगा। यह कार 4 सेकेंड में 100 किमी तक की भी रफ्तार पकड़ सकता है। सीईओ भाविश अग्रवाल के मुताबिक यह एक स्पोर्ट कार होगी, जिसमें ऑल-ग्लास रुफ दिया गया है। तमिलनाडु में कंपनी की गीगा फैक्ट्री में कार का निर्माण कार्य चल रहा है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"