PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री मोदी का बिल गेट्स ने लिया इंटरव्यू, आज होगा इंटरव्यू का पूरा ब्रॉडकास्ट

PM Narendra Modi: गुरुवार 28 मार्च को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के एक इंटरव्यू का प्रोमो जारी किया गया। वहीं आज 'फ्रॉम एआई टू डिजिटल पैमेंट्स' थीम पर हुए इस इंटरव्यू का पूरा ब्रॉडकास्ट होगा।

PM Narendra Modi: माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक इंटरव्यू में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। इस इंटरव्यू में, उन्होंने डिजिटल रेवोल्यूशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, पर्यावरण के अनुकूल प्रगति, और कोरोना महामारी के समय में टेक्नोलॉजी का उपयोग पर चर्चा की है। दरअसल यह इंटरव्यू भारत के नजरिए से भी बहुत महत्वपूर्ण है। दरअसल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का बढ़ता दौर भारत के लिए किस प्रकार से और सहज व महत्वपूर्ण हो सकता है, इस विषय पर भी इंटरव्यू में चर्चा की गई। वहीं जानकारी के अनुसार आज इंटरव्यू ब्रॉडकास्ट होगा।

दरअसल इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने बिल गेट्स के साथ बच्चों की शिक्षा, महिलाओं के उत्थान में टेक्नोलॉजी का योगदान, और साइबर सुरक्षा जैसे विषयों पर भी चर्चा की। इसके अलावा, बिल गेट्स ने भारत के विकास में टेक्नोलॉजी का महत्व और भारत के अग्रणी रूप से डिजिटल प्रगति के प्रयासों की सराहना की।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।